Homeकरेंट अफेयर्सबिहार सरकार24/02/2022 सूचना एवं जन-सम्पर्क विभाग, बिहार की आज की प्रमुख खबरें:

24/02/2022 सूचना एवं जन-सम्पर्क विभाग, बिहार की आज की प्रमुख खबरें:


बिहार की आज की प्रमुख खबरें

24/02/2022 सूचना एवं जन-सम्पर्क विभाग, बिहार की आज की प्रमुख खबरें:

👉 माननीय मुख्यमंत्री श्री नीतीश कुमार ने कहा कि सरकार के प्रयासों से बिहार में कोविड-19 का प्रभाव काफी कम हुआ है। उन्होंने सभी लोगों से सचेत और सजग रहने की अपील की। साथ ही कोविड गाइडलाइन के लिए जारी दिशा-निर्देशन का पालन करने का भी आग्रह किया।

👉 अररिया के जिलाधिकारी श्री प्रशांत कुमार सी.एच. ने पशुपालन कार्यालय का निरीक्षण किया। उन्होंने नियमित रूप से कार्यालय संचालन एवं साफ-सफाई हेतु कई निर्देश दिया।

👉 मोतिहारी के जिलाधिकारी श्री शीर्षत कपिल अशोक ने बंजरिया प्रखंड के धनौती नदी पर निर्मित रिवरफ्रंट का निरीक्षण किया। उन्होंने सौन्दर्यीकरण एवं नदी किनारे वृक्षारोपण कार्य में तेजी लाने का निर्देश दिया

👉 पूर्णिया के जिला पदाधिकारी श्री राहुल कुमार ने जिला कोषागर का निरीक्षण किया। इस दौरान उन्होंने परिसर में वृक्षारोपण भी किया।

👉 गोपालगंज के जिलाधिकारी डॉ. नवल किशोर चौधरी ने जल-जीवन-हरियाली एवं मनरेगा योजनाओं की समीक्षा की। उन्होंने संबंधित पदाधिकारियों को कार्य में तेजी लाने का निर्देश दिया।

👉 औरंगाबाद के जिलाधिकारी श्री सौरभ जोरवाल ने स्वास्थ्य विभाग की समीक्षा बैठक की एवं संबंधित पदाधिकारियों को आवश्यक दिशा-निर्देश दिया।

👉 मुजफ्फरपुर के जिलाधिकारी श्री प्रणव कुमार की अध्यक्षता में जिला अभियोजन की बैठक हुई। उन्होंने न्यायालय से संबंधित लंबित मामलों के निष्पादन हेतु आवश्यक निर्देश दिया।

👉 गया के जिलाधिकारी डॉ. त्यागराजन एस.एम. ने NH 83 सड़क का निरीक्षण किया। उन्होंने अधिकारियों से बेलागंज से डोभी बॉर्डर तक के सड़कों की स्थिति का बिंदुवार जानकारी प्राप्त की।

👉 जहानाबाद के जिलाधिकारी श्री हिमांशु कुमार राय की अध्यक्षता में स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों के साथ बैठक हुई। उन्होंने सदर अस्पताल के नये भवन के शीघ्र निर्माण हेतु आवश्यक निर्देश दिया।

#IPRDSamachar #BiharNews #IPRDBihar


Information & Public Relations Department, Bihar

source
सम्बंधित लेख →

लोकप्रिय